बाज़ार में ग़दर मचाने आने वाली है 2 शानदार Electric SUV , पावरफुल मिलेगी Hydrogen Battery

मार्केट में तहलका मचाने आने वाली है 2 शानदार Electric SUV , मिलेगी पावरफुल बैटरी जाने पूरी खबर जैसा कि आपको पता है की महिंद्रा की जीप एवं कारे लोग कितने ज्यादा पसंद करते है , हम आपको बता दे की रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से इस

साल अपने Electric पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया जा सकता है। साल 2024 में महिंद्रा की ओर से किस सेगमेंट में किस Electric एसयूवी को मार्केट में उतारने वाली है ,चलिए जानते है।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की Mahindra की ओर से इस साल दो नई Electric SUV को लॉन्‍च किया जा सकता है, भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ ही एसयूवी सेेगमेंट के वाहनों की मांग में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। देश की प्रमुख

एसयूवी निर्माता Mahindra की ओर से इस साल में दो बेहतरीन Electric एसयूवी को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दे की यह अब तक की सबसे शानदार suv होने वाली है।

Electric SUV

मार्केट में तहलका मचाने आने वाली है 2 शानदार Electric SUV , मिलेगी पावरफुल बैटरी जाने पूरी खबर

आपको बता दे की ये दोनों ही इलेक्ट्रिक एसयूवी को कंपनी की ओर से अलग अलग सेगमेंट में ऑफर किया जाएगा। कंपनी की ओर से अभी इन दोनों ही इलेक्ट्रिक एसयूवी को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। पर जल्द ही मार्केट में आपको ये इलेक्ट्रिक suv देखने को मिलने वाली है ।

पहली शानदार इलेक्ट्रिक कार XUV.e8

हमे मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से INGLO प्‍लेटफॉर्म पर आधारित e8 इलेक्ट्रिक एसयूवी को इस साल भारत में लॉन्‍च किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इस साल के आखिर तक इस एसयूवी को भारत में लाया जा सकता है। ये जल्द ही आपको इंडियन मार्केट में भी देखने को मिल सकती है।

चलिए आपको बताते इसके बारे में पूरी डिटेल्स इस खबर में , आपको बता दे की यह इलेक्ट्रिक एसयूवी मिड साइज सेगमेंट में लाई जा सकती है। XUV.e8 में कंपनी 80kWh की क्षमता की बैटरी को दे सकती है। इसके साथ इसमें लगी मोटर से एसयूवी को 227 से 435 हॉर्स पावर मिल सकती है। इसमें आपको तगड़ी हॉर्स पावर मिलती है।

Xiaomi SU7 खरीदारों को डिलीवरी के लिए 4-7 महीने के इंतजार ख़त्म घर बेठे मिलेगा

आपको बता दे की इस कार में इसे ऑल व्‍हील और टू व्‍हील ड्राइव के विकल्‍प के साथ लाया जा सकता है। और इसमें वर्टिकल एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, नए डिजाइन वाले अलॉय व्‍हील्‍स, टू स्‍पोक स्‍टेय‍रिंग व्‍हील, फुली डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर,

बड़ा और बेहतर इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, पैनोरमिक सनरूफ जैसे कई फीचर्स को दिया जा सकता है। इन फीचर्स की वजह से यह कार काफी तगड़ी होने वाली है, इसमें बहुत सी नई चीजे भी आपको देखने को मिलेगी।

Leave a comment